सौतेली बहनों के साथ रिश्तों पर पहला बार अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

अर्जुन कपूर सिर्फ 11 साल के थे जब उनके पापा बोनी कपूर ने उन्हें और उनकी मां को छोड़ दिया था. अर्जुन और उसकी मां को छोड़कर बोनी ने श्रीदेवी से दूसरी शादी करने का फैसला किया था. इसी समय से अर्जुन और उनके पिता के बीच रिश्ते अच्छे नहीं रहे. अर्जुन और श्रीदेवी के बीच का कोल्ड वार भी हमेशा से बी टाउन की गॉसिप का टॉपिक रहा है. दोनों के बीच कोई खास रिश्ते नहीं रहे हैं.

इस फिल्म से पर्दे पर फिर से रोमांस करते नजर आएंगे जया-अमिताभ

हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा अर्जुन ने किया है कि उनकी सौतेली बहनों के साथ उनका रिश्ता अच्छा नहीं है। उनसे जब उनकी बहनों को लेकर पूछा गया तो जवाब देते हुए कहा कि न वो उन लोगों से ज्यादा मिलते हैं न ही कभी साथ में टाइम स्पेंड करते हैं तो वो लोग उनकी लाइफ में न के बराबर ही मायने रखते हैं. 

अर्जुन की अपनी  मां के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग थी और उनके मरने के बाद अर्जुन अपनी बहन और दादी के काफी करीब हैं. मां की मौत के बाद अर्जुन के ऊपर उनकी बहन की सारी जिम्मेदारी आ गई और रातों रात वह अपनी बहन के पैरेंट बन गए थे जिसके लिए वह उस समय तैयार नहीं थे. लेकिन दोनों भाई बहन ने एक-दूसरे को संभाला और इन्हें अक्सर ही साथ में हैंगआउट करते देखा जा सकता है. 

सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज, अब बजेगा रेडियो

शादी के बारे में अर्जुन का कहना है कि जैसे ही आप 32 साल की एज पर पहुंचते हैं तो आपको लगता है कि अब अकेले चल पाना मुश्किल है और ऐसे में एक पार्टनर के साथ की जरूरत पड़ती है. मेरी लाइफ में अभी वो जगह खाली है और मैं उसे लिव इन रिलेशनशिप से भरना चाहता हूं. मैं जिंदगी भर साथ रहने वाले रिश्ते में भंधना चाहता हूं.

Newseum.in से जुड़े रहने और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पर फॉलो करें.