तीन साल के मौके पर मोदी सरकार का नया नारा – “साथ है विश्वास है, हो रहा विकास है”

बीजेपी  के नेतृत्व वाली नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस (एनडीए) की सरकार को आज सत्ता में आए तीन साल हो गए हैं. आज के ही दिन मोदी ने 26 मई 2014 को प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। मोदी ने अपनी शपथ के साथ ही जनता के बीच ली थी. ऐसे में आज के इस खास दिन पर मोदी सरकार ने एक नया नारा दिया है.

PM मोदी को मिली जान से मारे की धमकी, हत्या के लिए 50 करोड़ का ऑफर

मोदी सरकार की ओर से नया नारा साथ है विश्वास है, हो रहा विकास है दिया गया है.इस नारे को आज से सभी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, रेडिया पर चलाया जाएगा और साथ अखबार में इसे पेश किया गया है.खुद पीएम मोदी भी आज की रैली में इस नारे को पेश करेंगे. 

इतना ही नहीं, इस विज्ञापन के साथ मोदी सरकार ने अपनी तीन साल की कई उपलब्धियां भी गिनाई गई हैं. पीएम मोदी को केन्द्र में रखकर इस उत्सव को मनाएगी और ब्रांड मोदी को ज्यादा से ज्यादा भुनाने की कोशिश करेगी. वहीं, तीन साल का जश्न पार्टी असम में मानएगी.

सड़कों पर जितने किलोमीटर चलेंगे उतना ही देना होगा टोल टैक्स, सरकार ला रही है ये नई योजना

कार्यक्रम की शुरुआत असम की राजधानी गुवाहाटी में 26 मई को पीएम की एक विशाल जनसभा से होगी. इस जनसभा में मोदी कई विकास योजनाओं की भी घोषणा कर सकते हैं. असम में बीजेपी ने पहली बार सरकार बनाई है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र 4 और रैलियां भी करेंगे.

 

Newseum.in से जुड़े रहने और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पर फॉलो करें.