...इसलिए आसानी से I LOVE YOU नहीं कह पाते हैं लड़के

लड़केभले अपने पार्टनर से कितना भी प्यार करते हों लेकिन वह उसका इजहार आमतौर नहीं कर पाते है. जिसकी शिकायत हर लड़की को होती है. अधिकांश तौर पर लड़कियों को शिकायत होती है कि उनका पार्टन उनसे प्यार का इजहार नहीं करता है.

बीवियों की गैर-मौजूदगी में पति करते हैं ऐसे काम, जानें यहां

जबकि लड़कियां चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनको दिन में एक बार खुद से आई लव यू कहे नहीं तो उनके आई लव यू का जवाब वो तुरंत से दे. लेकिन ऐसा नहीं हो पाता है जो रिलेशन्स की समस्या बन गया है. इसके पीछे के कारण ये भी है कि लड़के अपनी फीलिंग लड़कियों के सामने पेश नहीं कर पाते हैं.

कई बार ऐसा भी होता है कि यही आदत आपके रिश्तें में टकराव की वजह बन जाती है और आपको पता भी नहीं चल पाता है कि आपके रिश्तों की डोर कमजोर हो जाती है.

अगर आप भी हैं मीठे के शौकीन तो वक्त रहते हो जांए सावधान!

आपको हम बता रहे है कि आखिर लड़के आई लव यू कहने से क्यो बचते है-

  • ऐसा होता है कि कई बार लड़को को लगने लगता है कि हर बार आई लव यू कहना जरूरी नहीं होता है. ऐसे मे वे बार बार नहीं कहते है क्योकि वे इसे जरूरी नही समझते है.
  • ज्यादातर लड़के अपनी निजी जिंदगी की बातें ऐसी जगह करना पसंद नहीं करते है जहां ज्यादा लोग हो और कई बार ऐसा होता है कि वे बहुत सारे लोगो से घिरे होते है और वे अपनी फीलिंग्स को अपने तक ही रखते है.
  • एक स्टडी में ये बात सामने आई है कि अपने प्यार का इजहार करने में लड़के, लड़कियों से काफी पीछे हैं. वे केयर तो करते हैं पर जरूरी नहीं कि अपनी फीलिंग्स को जता भी सकें.
  • कई लोगो को ऐसे लगता है कि ये तीन मैजिकल वर्ल्ड है जिसे बार बार कहने से उसका चार्म खो जाता है.
  • आपको जानकर हैरान होंगी कि लड़के बार बार आई लव यू कहने से शर्माते है और बार बार अपने प्यार को इजहार करना उनके लिए आसान नहीं होता है.

Newseum.in से जुड़े रहने और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पर फॉलो करें.